Tamannaah Bhatia became a part of John Abraham's Veda, expressed happiness by sharing photos

31.07.2023 (एजेंसी)  –  एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया निखिल आडवाणी की अगली निर्देशित फिल्म वेदा में एक्टर जॉन अब्राहम और शारवरी वाघ के साथ नजर आएंगी।हाई-ऑक्टेन एक्शन-ड्रामा वेदा की हाल ही में राजस्थान में अपनी शूटिंग शुरू हुई। कहा गया है कि फिल्म में पहले कभी न देखे गए सीन्स को दिखाया जाएगा। तमन्ना फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगी।

तमन्ना ने गुरुवार (13 जुलाई) को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें वह जॉन और निखिल के साथ नजर आ रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, एक बेहद खास भूमिका के लिए वेदा परिवार के साथ इस रोमांचक नई यात्रा को शुरू करने के लिए रोमांचित और आभारी हूं।

इन अद्भुत कलाकारों और क्रू के साथ काम करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकती।इस कोलैबोरेशन को लेकर तमन्ना ने कहा, निखिल जिस तरह से अपनी कहानियां सुनाते हैं, मैं उनकी हमेशा से प्रशंसक रही हूं।

उनमें एक हुनर है और उनकी ये काबिलियत बेहद प्यारी है। जॉन और मुझे भी पहली बार एक साथ काम करने का मौका मिला है। यह देखना निश्चित रूप से रोमांचक होगा कि मेरा किरदार क्या लाएगा!निखिल ने कहा, तमन्ना ने हमेशा शानदार परफॉर्मेंस दी है।

जब मैंने इस स्पेशल रोल को निभाने के लिए उनसे संपर्क किया, तो मुझे खुशी हुई कि उन्होंने तुरंत इस फिल्म के लिए मेरे विजन पर भरोसा किया। मेरी टीम और मैं उन्हें हमारे साथ पाकर रोमांचित हैं।

वेदा निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और असीम अरोड़ा द्वारा लिखित है, और ज़ी स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

*******************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *