Havoc of high speed Bolero rammed into a standing truck, painful death of 7 people including mother and son

बांदा 30 June (एजेंसी): उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में भीषण सड़क हादसे की खबर सामने आई है। यहां हुए भीषण सड़क हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा बांदा जिले के बबेरू में बीती रात हुआ, जहां तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसे में मां और बेटे समेत सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। कटर से काटकर स्टेयरिंग और इंजन के बीच फंसे ड्राइवर को बाहर निकाला गया। तीन गंभीर घायलों को पुलिस ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है।

कमासिन थाना क्षेत्र के तिलौसा गांव निवासी 15 वर्षीय कल्लू गुरुवार देर शाम करंट से झुलस गया था। परिजन उसे गांव के अकबर की नई बोलेरो से लेकर सीएचसी बबेरू ले जा रहे थे। कमासिन-राजापुर रोड पर परइया दाई के पास खड़े ट्रक से बोलेरो की टक्कर हो गई। भीषण हादसा देख राहगीरों ने पुलिस को खबर दी।

कुछ ही देर में मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो से घायलों को बाहर निकाला, तब तक कल्लू, उसकी मां शायरा बानो, चाचा कैफ, मुसाहिद और मुजीद समेत सात लोगों की मौत हो चुकी थी। ड्राइवर स्टेयरिंग और इंजन के बीच फंसा था। काफी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला जा सका। तीन घायलों को सीएचसी बबेरू में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने बताया कि घायलों की हालत नाजुक बनी है। इस बारे में डीएम दुर्गाशक्ति नागपाल ने कहा कि ड्राइवर करीब 120 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से बोलेरो चला रहा था। संभवत: बेकाबू होने से हादसा हुआ है।

**************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *