UP smuggler arrested with heroin worth Rs 20 lakh in Yamuna Nagar

यमुनानगर 20 मई,(एजेंसी)। पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल का हरियाणा में ड्रग्स के खिलाफ लगातार एक्शन जारी है। बड़ी कार्रवाई करते हुए एंटी नारकोटिक्स टीम ने 361 ग्राम हेरोइन के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई हेरोइन की कीमत 20 लाख रुपए बताई जा रही है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे 4 दिन के रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ करके पूरे नेटवर्क का खुलासा करने की तैयारी कर रही है।
डीएसपी राजेश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि एक के बाद एक कई नशा तस्कर एंटी पुलिस के शिकंजे में आ रहे हैं। पिछले 15 दिनों में अब तक 1 किलो से अधिक हीरोइन बरामद की जा चुकी है। इसके साथ ही कई नशा तस्करों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जा चुका है।
डीएसपी ने बताया कि ताजा मामले में एंटी नारकोटिक्स सेल की टीम ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर 361 ग्राम हेरोइन के साथ एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान उत्तर प्रदेश में जिला शामली के गांव जहान पूरा के नादिर के रूप में हुई है। पकड़े गए तस्कर से बड़े खुलासे होने की उम्मीद है। अब इसे कोर्ट में पेश कर 4 दिन के रिमांड पर लिया जाएगा। ताकि इस बारे में पता लगाया जा सके कि यह नशीला पदार्थ कहां से लेकर आता था और कहां-कहां सप्लाई करता था।

******************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *