Shooting of Vicky Kaushal's film Sam Bahadur will start in AugustShooting of Vicky Kaushal's film Sam Bahadur will start in August

27.03.2022 – सैम बहादुर एक फिल्म है, जो फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। बॉलीवुड में कई बायोपिक फिल्मों पर काम चल रहा है। इसमें विक्की कौशल मानेकशॉ का किरदार निभाएंगे। एक बार फिर विक्की के कंधे पर फिल्म को हिट कराने का जिम्मा होगा। अब फिल्म से जुड़ी एक रोचक जानकारी सामने आई है।

कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी। रिपोर्ट के मुताबिक, विक्की अभिनीत फिल्म सैम बहादुर की शूटिंग इस साल अगस्त में शुरू होगी। एक करीबी सूत्र ने बताया, टीम जल्द ही शूटिंग शुरू करने से पहले आवश्यक तैयारी शुरू करेगी। फिल्म के सभी कलाकार इस महीने से अपने किरदारों में खुद को ढालने के लिए तैयारियां शुरू कर देंगे।

हालांकि, इस फिल्म का पहला शेड्यूल अगस्त, 2022 में शुरू किया जाएगा।फिल्म में अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू मानेकशॉ की भूमिका में नजर आएंगी। इसका मतलब है कि विक्की और सान्या फिल्म में कपल के रूप में दिखेंगे। फातिमा सना शेख को श्रीमती इंदिरा गांधी के रूप में देखा जाएगा।

दंगल में बहनों की भूमिका में दिखने के बाद यह दूसरा मौका है, जब सान्या और फातिमा स्क्रीन शेयर करेंगी। इससे पहले ये दोनों अनुराग कश्यप की फिल्म लूडो में साथ नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही हैं। फिल्म की घोषणा 2019 में हुई थी और तभी मेकर्स ने फिल्म से विक्की का फर्स्ट लुक साझा किया था। वह मिलिट्री ऑफिसर की वर्दी में खूब आकर्षक लग रहे थे।

मेघना और रॉनी की प्रोडक्शन कंपनी आरएसवीपी ने पिछले साल मानेकशॉ की जयंती पर फिल्म के नाम का खुलासा किया था। पोस्ट में लिखा गया था, सैम मानेकशॉ की जयंती पर उनकी कहानी ने अपना नाम ढूंढ लिया। सैम बहादुर। मानेकशॉ के चार दशक सैन्य करियर में पांच युद्ध हुए। वह पहले भारतीय सेना अधिकारी थे, जिन्हें फील्ड मार्शल के पद पर पदोन्नत किया गया था। 1971 के भारत-पाक युद्ध में उनकी सैन्य जीत के कारण बांग्लादेश का निर्माण हुआ।

2008 में उनका निधन हुआ। विक्की के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह फिल्म मिस्टर लेले में मुख्य भूमिका निभाएंगे। वह द ग्रेट इंडियन फैमिली का भी हिस्सा हैं। गोविंदा नाम मेरा भी उनके खाते से जुड़ी हुई है।

इसमें भूमि पेडनेकर और कियारा आडवाणी अपने अभिनय का दम दिखाएंगी। सारा अली खान के साथ एक रोमांटिक कॉमेडी को लेकर भी विक्की सुर्खियों में बने हुए हैं। द इम्मोर्टल अश्वत्थामा और तख्त जैसी फिल्मों में भी वह दिखाई देंगे। (एजेंसी)

******************************************************

चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

उनके जीने के अधिकार का हो सम्मान

इसे भी पढ़ें :उर्फी जावेद ने रेड रिवीलिंग ड्रेस में हाई किया टेम्प्रेचर

इसे भी पढ़ें :अभिषेक बच्चन की दसवीं का ट्रेलर रिलीज, जाट नेता के रोल में

इसे भी पढ़ें :संकटकाल में नयी चाल में ढला साहित्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *