Nushrat Bharucha will be seen in Hindi remake of Telugu film Chhatrapati

18.04.2023 (एजेंसी)  साल 2005 में आई प्रभास अभिनीत एसएस राजामौली की सुपरहिट फिल्म छत्रपति का हिंदी रीमेक पिछले कुछ वक्त से लगातार चर्चा में हैं। इस फिल्म के जरिए दक्षिण भारतीय सिनेमा के जाने-माने अभिनेता बेल्लमकोंडा साई श्रीनवास अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आई है।

छत्रपति के हिंदी रीमेक में नुसरत भरूचा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस खबर की पुष्टि उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम के जरिए की है। नुसरत ने बेल्लमकोंडा संग एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, एक सपना सच हो गया। छत्रपति में सपना के रूप में नुसरत से मिलिए। फिल्म छत्रपति के हिंदी रीमेक में भाग्यश्री, शरद केलकर और करण सिंह छाबरा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह फिल्म 12 मई, 2023 को सिनेमाघरों का दरवाजा खटखटाने वाली है। वीवी विनायक छत्रपति के हिंदी रीमके का निर्देशन करेंगे। पेन स्टूडियोज द्वारा निर्देशित यह फिल्म डॉ जयंतीलाल गडा द्वारा निर्मित है। साल 2005 में रिलीज हुई छत्रपति में एक युवा लड़के शिवाजी और उसके परिवार की कहानी को दिखाया गया है।

फिल्म में यह दिखाया जाता है कि कैसे शिवाजी के परिवार को श्रीलंका में उसके समाज से अलग कर विशाखापट्टनम में बंधुआ मजदूर बनाकर रखा जाता हैबेलमकोंडा ने कहा, मैं छत्रपति जैसी विशेष फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरूआत करने को लेकर खुश हूं, जो एक रोमांचक और सुन्दर सामूहिक एक्शन फिल्म है।

इस फिल्म पर काम करने का हर पल उतना ही रोमांचक था जितना कि यह चुनौतीपूर्ण था और आखिरकार हम खुश हैं इसे हिंदुस्तान भर के दर्शकों के सामने पेश करें।छत्रपति अखिल भारतीय दर्शकों के लिए फिर से कल्पना करने के लिए एक आदर्श परियोजना थी। बहुत प्रतिभाशाली श्रीनिवास बेलमकोंडा को पूरी तरह से नए बाजार में पेश करने के अलावा, फिल्म में मुख्यधारा के मनोरंजन के सभी आवश्यक घटक भी हैं।

**********************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *