Firing in Bathinda military station is not a terrorist attack, Punjab government asked for report - army chief will give information to defense minister

बठिंडा 12 April, (एजेंसी): बठिंडा के सबसे बड़े मिलिट्री स्टेशन पर गोलीबारी की घटना में चार जवानों की मौत हो गई। ये घटना आज सुबह साढ़े 4 बजे की बताई जा रही है। फायरिंग की वजह का अभी पता लगाया जा रहा है। हादसे के बाद स्टेशन क्विक रिस्पॉन्स टीमों को एक्टिव कर दिया गया है और पूरे इलाके को सील कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि 2 दिन पहले गार्ड रूम से एक राइफल और 28 कारतूस भी गायब हो गए थे।

वहीं बठिंडा के एसएसपी जीएस खुराना ने इस मामले में कहा है कि ये कोई आतंकी हमला नहीं है। उन्होंने कहा कि यह फौज का अंदरूनी मामला लग रहा है। हम सेना के साथ संपर्क में बने हुए हैं। दूसरी ओर पंजाब सरकार ने भी बठिंडा पुलिस से फायरिंग की घटना पर विस्तृत रिपोर्ट मांगी है। पुलिस से जल्द से जल्द यह रिपोर्ट मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) को देने को कहा गया है।

वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी इस घटना के बारे में सेना से रिपोर्ट मांगी है। आर्मी चीफ जनरल मनोज पांडे उन्हें रिपोर्ट देंगे। सेना की दक्षिण पश्चिमी कमान ने एक बयान में कहा कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और त्वरित प्रतिक्रिया दल तलाशी अभियान चला रहे हैं। सेना ने भी इसे कहा है कि ये कोई आतंकी हमला नहीं है।

*************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *