Akhilesh first Parshuram, now with the help of Kanshiram, SP and BSP are seasonal parties Bhupendra Chaudhary

*निकाय चुनाव में बड़ी जीत का किया दावा 

कानपुर 10 अपै्रल,(एजेंसी)। निकाय चुनाव को लेकर  सोमवार को कानपुर में भाजपा ने अहम बैठक की। इसमें प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने अध्यक्षता करते हुए कहा कि जब विरोधी पार्टियां षड्यंत्र कर रही थी, हम निकाय चुनाव की तैयारियां कर रहे थे।

महापौर और पार्षद के टिकट पर क्षेत्रीय अध्यक्ष अनुशंसा करेंगे, जिसके आधार पर चुनाव समिति टिकटों पर फैसला लेगी। इसके अलावा नगर पंचायत के सभासद व अध्यक्ष और नगर पालिकाओं के सभासदों के टिकट पर क्षेत्रीय अध्यक्ष ही फैसला लेंगे। बैठक में कहा कि नगर निगमों में हम अच्छी स्थिति में हैं, जबकि नगर पालिका व नगर पंचायत में काम करने की जरूरत है।

विरोधी पार्टियों पर बोला सियासी हमला

कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र की 52 विधानसभा सीटों पर निकाय चुनाव को लेकर समीक्षा करने के लिए प्रदेश अध्यक्ष कानपुर पहुंचे हैं। सभी पदाधिकारियों के साथ उन्होंने बैठक की और पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने पर जोर दिया। वहीं मीडिया से बातचीत में उन्होंने सपा और बसपा को मौसमी पार्टियां बताया। कहा कि अखिलेश यादव पिछले चुनाव में परशुराम अब कांशीराम के सहारे हैं।

जिताऊ प्रत्याशियों को प्राथमिकता

प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि पार्टी जिताऊ प्रत्याशियों का टिकट नहीं काटेगी,उन्हें प्राथमिकता के आधार पर टिकट दी जाएगी। बता दें कि कानपुर-बुंदेलखंड क्षेत्र में दो नगर निगम और 108 नगर पालिका एवं नगर पंचायत हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक क्षेत्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष कानपुर और झांसी की महापौर सीट को लेकर भी चर्चा कर सकते हैं।

निकाय चुनाव में बड़ी जीत को लेकर प्रदेश अध्यक्ष ने दावा कि पिछली बार 2 सीटें बसपा के खाते में गईं थीं, लेकिन इस बार सभी 17 निकायों पर जीत दर्ज करेंगे। सभी पर सिंबल के साथ प्रत्याशी उतारेंगे। सभासद सीट पर जीतने वालों को ही पार्टी टिकट देगी।

प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी, क्षेत्रीय पदाधिकारियों के साथ-साथ भाजपा की 17 जिला इकाइयों के जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी, मन की बात कार्यक्रम के जिला व विधानसभा संयोजकों, 52 विधानसभा के विधायक और चुनाव लड़े नेताओं को संबोधित कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने बोला हमारा संगठन ही हमारी ताकत है। दूसरे सत्र की बैठक में प्रदेश पदाधिकारी,क्षेत्रीय पदाधिकारी,जिलाध्यक्ष,जिला प्रभारी मौजूद रहे।

*********************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *