My son will prove to be a better chief minister than others Jitan Ram Manjhi

पटना 19 फरवरी, (एजेंसी)। हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि उनके बेटे संतोष कुमार सुमन बिहार में किसी भी अन्य नेता से बेहतर मुख्यमंत्री साबित होंगे। मांझी ने जहानाबाद में गरीब संपर्क यात्रा के दौरान कहा, मैंने अपने बेटे संतोष कुमार सुमन के लिए मुख्यमंत्री पद का दावा किया था और मैं उस मांग पर अड़ा हुआ हूं। मैं यह भी मानता हूं कि वह बिहार में किसी भी अन्य नेताओं की तुलना में बेहतर सीएम बनेंगे। लेकिन नीतीश कुमार का फैसला अंतिम है और मैं उनके साथ हूं।

उन्होंने कहा, नीतीश कुमार ने मुझे मुख्यमंत्री बनाया और यह कोई छोटी बात नहीं थी। मैंने हमेशा उनकी सराहना और सम्मान किया। उन्होंने मेरे लिए जो किया, वह कोई नहीं करेगा। यह भी सच है कि उन्होंने मुझे मुख्यमंत्री पद से हटा दिया था, लेकिन मुझे उनसे कोई शिकायत नहीं है।

मांझी ने कहा, अगर वह 2025 में बिहार में महागठबंधन का नेतृत्व करने के लिए तेजस्वी यादव के नाम की घोषणा करते हैं, तो मैं उनके साथ खड़ा रहूंगा।

मांझी ने कहा, अब मैं एक पूर्व मुख्यमंत्री के रूप में बिहार का दौरा कर रहा हूं और केवल नीतीश कुमार की वजह से सरकार की हर सुविधा का लाभ उठा रहा हूं। मैं उनके साथ खड़ा रहूंगा, भले ही वह मुझे गाली दें।

****************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *