Amit Shah will flag off Jan Vishwas Yatra in Tripura

नई दिल्ली 05 Dec, (एजेंसी): त्रिपुरा में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। चुनावों की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए गुरुवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह राज्य में बीजेपी की जन विश्वास यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। राज्य में दो जगहों से यात्रा की शुरुआत की जाएगी। भारतीय जनता पार्टी की राज्य समिति ने दस दिग्गज नेताओं को प्रचारक के रूप में इस यात्रा में शामिल होने का प्रस्ताव दिया है।

भारतीय जनता पार्टी त्रिपुरा राज्य में पार्टी को और अधिक मजबूत करने के लिए जन विश्वास यात्रा निकाल रही है। इसकी शुरुआत केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे।

उत्तर त्रिपुरा में शुरू होने वाली जन विश्वास यात्रा धर्मनगर से सुबह 11.30 बजे शाह की मौजूदगी में शुरू होगी। वहीं दूसरी तरफ दक्षिण त्रिपुरा से शुरू होने वाली रथ यात्रा को दोपहर 2.30 बजे सबरूम से अमित शाह हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2024 में अभी करीब डेढ़ साल का वक्त बचा है, लेकिन भाजपा ने अभी से अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसकी कमान संभाली है केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने। अमित शाह अकेले जनवरी महीने में ही 11 राज्यों का दौरा करने वाले हैं।

***********************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *