Three journalists died in a road accident in Vidisha

विदिशा 29 Nov, (एजेंसी): मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में सोमवार की रात को हुए सड़क हादसे में तीन पत्रकारों की मौत हो गई है। इस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी दुख व्यक्त करते हुए राज्य सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए की सहायता राशि देने का ऐलान किया है। प्रेस क्लब यूनियन के अध्यक्ष राजेश शर्मा, सुनील शर्मा और नरेंद्र दीक्षित मोटरसाइकिल से भोपाल से विदिशा लौट रहे थे। रास्ते में सलामतपुर रामखेड़ा जोड़ पर उनकी मोटरसाइकिल को एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में तीनों पत्रकारों की मौत हो गई।

हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, विदिशा प्रेस क्लब के अध्यक्ष राजेश शर्मा और पत्रकार साथी सुनील शर्मा एवं नरेंद्र दीक्षित के दुर्घटना में निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ है। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं।

उन्होंने कहा, दिवंगत राजेश शर्मा, सुनील शर्मा और नरेंद्र दीक्षित का परिवार स्वयं को अकेला न समझें, दु:ख की इस घड़ी में हम सब शोकाकुल परिवार के साथ हैं। राज्य सरकार की ओर से मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए सहायता राशि प्रदान की जायेगी।

********************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *