All slum dwellers of Delhi will get pucca houses by 2027 BJP

नई दिल्ली, 27 नवम्बर(एजेंसी)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कालकाजी में झुग्गीवासियों को 3024 पक्के फ्लैट दिए गए हैं, उसे दिखाने के लिए आज 50 से अधिक विधानसाभाओं के झुग्गीवासियों ने आकर उस पूरे फ्लैट कॉम्प्लेक्स को देखा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की।

सुनील देवधर ने कहा कि प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी ने जो कहा उसे करके पूरे देश के सामने दिखाया है और उसी का परिणाम है कि 3024 झुग्गीवासियों को पक्के फ्लैट दिए और साथ ही चुनाव बाद भाजपा ने अपने संकल्प पत्र में भी इस बात का संकल्प लिया है कि वह 2027 तक दिल्ली के सभी झुग्गीवालों को पक्के मकान देगी। उन्होंने कहा कि अगर गरीब, पिछड़े और अनुसूचित जाति-जनजाति को समाज के मुख्य धारा में जोडऩे का काम आज किसी ने किया है, तो वह देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने किया है क्योंकि इससे पहले सिर्फ गरीब और पिछड़ों की बात होती थी लेकिन उनके लिए किसी भी सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। रमेश बिधूड़ी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जहां झुग्गी वहां मकान योजना के तहत झुग्गीवासियों के सपने को साकार किया है और  यहीं कारण है कि दिल्ली में रहने वाले सभी झुग्गीवासियों के अंदर मोदी सरकार के प्रति एक उम्मीद जगी है कि उन्हें भी पक्के मकान मिलेंगे।

उन्होंने कहा कि आज दिल्ली के झुग्गीवासी केजरीवाल सरकार द्वारा किए गए वायदों के पूरा ना होने पर ठगा हुआ महसूस कर रहे है। उनसे किए वायदों में एक भी वायदा केजरीवाल सरकार ने पूरा नहीं किया।

नीरज तिवारी ने बताया कि आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा जहां झुग्गी वहां मकान योजना के तहत कालकाजी में झुग्गी वासियों को 3024 पक्के फ्लैट को देखने दिल्ली सीमापुरी, बादली, रोहिणी, तुगलाकाबाद, मुंडका सुल्तानपुर माजरा सहित 50 विधानसभाओं के झुग्गियों से लगभग 10 हजार झुग्गीवासियों का आना हुआ और उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का आभार व्यक्त किया और साथ ही आगामी निगम चुनाव में एक बार फिर से भाजपा को समर्थन देने की बात कही।

*************************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *