The lawyer fired bullets at the female teacher, then committed suicide himself.

इटावा 16 Nov. (एजेंसी): उत्तर प्रदेश में इटावा जिले में एक प्राथमिक विद्यालय में शिक्षिका को छह गोलियां मारने के बाद एक वकील ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। महिला को इटावा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत नाजुक बताई है। वहीं वकील का शव खेत में पड़ा मिला। शव के पास से लाइसेंसी रिवॉल्वर, मोटरसाइकिल, खाली और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है।

महिला के परिजनों ने बताया कि उन्हें एक राहगीर ने उसके घायल अवस्था में सड़क पर पड़े होने की सूचना दी थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया। फोरेंसिक एक्सपर्ट्स के साथ पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की। इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जय प्रकाश सिंह और जिलाधिकारी अवनीश कुमार राय भी मौके पर पहुंचे।

इटावा के एसएसपी जय प्रकाश सिंह ने कहा, ‘पहले तो हमें महिला की गोली मारे जाने के बारे में जानकारी मिली। बाद में वकील का शव बरामद किया गया।’ एसएसपी ने बताया कि घायल महिला और वकील एक दूसरे को जानते थे। उन्होंने कहा, मामले की जांच की जा रही है और जांच के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

***********************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *