JP Nadda and Amit Shah hold meeting with Rajasthan BJP leaders

नई दिल्ली 22 Oct. (Rns/FJ) । राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार को घेरने और राज्य में पार्टी को एकजुट कर पुरजोर तरीके से चुनावी तैयारियों को लेकर भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने राजस्थान भाजपा कोर कमेटी के नेताओं के साथ बड़ी बैठक की।

राजस्थान को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय कार्यालय में बुलाई गई इस महत्वपूर्ण और बड़ी बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, विधान सभा में विपक्ष के नेता गुलाबचंद कटारिया, प्रदेश अध्यक्ष सतीश पुनिया,प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह, प्रदेश संगठन महासचिव चंद्रशेखर, ओम प्रकाश माथुर , प्रदेश सह प्रभारी विजया रहाटकर और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत सहित प्रदेश कोर कमेटी के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

बताया जा रहा है कि बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रस्तावित राजस्थान दौरे की तैयारियों के साथ-साथ गहलोत सरकार की चौथी वर्षगांठ पर कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए आक्रोश रैली की रूप-रेखा और रणनीति पर भी चर्चा की गई।

बैठक में एक बार फिर पार्टी आलाकमान की तरफ से राज्य के सभी नेताओं को आपसी गुटबाजी दूर कर एक साथ मिलकर अशोक गहलोत सरकार को घेरने और पार्टी की चुनावी रणनीति को जमीन पर उतारने की भी हिदायत दी गई।

कोर कमेटी की बैठक खत्म होने के बाद जेपी नड्डा ने वरिष्ठ नेताओं के साथ अलग से बैठक की। जेपी नड्डा, अमित शाह और राजस्थान भाजपा कोर कमेटी के ज्यादातर सदस्यों के भाजपा मुख्यालय से रवाना हो जाने के बाद प्रदेश प्रभारी, प्रदेश सह प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश संगठन महासचिव और अन्य कई नेताओं की अलग से एक तीसरी बैठक भी हुई। इस बैठक में कोर कमेटी में लिए गए फैसलों के क्रियान्वयन और आगामी रणनीति को लेकर चर्चा की गई।

दरअसल, यह माना जा रहा है कि मल्लिकार्जुन खड़गे के कांग्रेस अध्यक्ष पद संभालने के बाद, कांग्रेस राजस्थान को लेकर बड़ा फैसला कर सकती है। कांग्रेस आलाकमान का फैसला अशोक गहलोत के पक्ष में हो या सचिन पायलट के पक्ष में , दोनों ही सूरतों में राजस्थान कांग्रेस में घमासान मचना तय माना जा रहा है ऐसे में भाजपा अपनी तैयारियों को लेकर कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है।

******************************

इसे भी पढ़ें : आबादी पर राजनीति मत कीजिए

इसे भी पढ़ें : भारत में ‘पुलिस राज’ कब खत्म होगा?

इसे भी पढ़ें : प्लास्टिक मुक्त भारत कैसे हो

इसे भी पढ़ें : इलायची की चाय पीने से मिलते हैं ये स्वास्थ्य लाभ

तपती धरती का जिम्मेदार कौन?

मिलावटखोरों को सजा-ए-मौत ही इसका इसका सही जवाब

जल शक्ति अभियान ने प्रत्येक को जल संरक्षण से जोड़ दिया है

इसे भी पढ़ें : भारत और उसके पड़ौसी देश

इसे भी पढ़ें : चुनावी मुद्दा नहीं बनता नदियों का जीना-मरना

इसे भी पढ़ें : *मैरिटल रेप या वैवाहिक दुष्कर्म के सवाल पर अदालत में..

इसे भी पढ़ें : अनोखी आकृतियों से गहराया ब्रह्मांड का रहस्य

इसे भी पढ़ें : आर्द्रभूमि का संरक्षण, गंगा का कायाकल्प

इसे भी पढ़ें : गुणवत्ता की मुफ्त शिक्षा का वादा करें दल

इसे भी पढ़ें : अदालत का सुझाव स्थाई व्यवस्था बने

इसे भी पढ़ें : भारत की जवाबी परमाणु नीति के

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *