Indigo पर फूटा गुस्सा; एयरलाइंस ने मांगी माफी
मुंबई 29 Dec, (Final Justice Digital News Desk/एजेंसी): मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस की एक उड़ान में तकनीकी खराबी के कारण लगभग 100 यात्री 16 घंटे तक फंसे रहे। इस्तांबुल जाने वाली फ्लाइट संख्या 6ई17 में देरी के चलते यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा।
जानकारी के अनुसार, फ्लाइट को सुबह 6:55 बजे इस्तांबुल के लिए उड़ान भरनी थी, लेकिन तकनीकी कारणों से इसमें देरी होती रही। एयरलाइंस ने बाद में घोषणा की कि एक वैकल्पिक विमान रात 11 बजे उड़ान भरेगा, लेकिन यह भी संभव नहीं हो सका।
इंडिगो ने इस असुविधा के लिए यात्रियों से माफी मांगी है। एक बयान में एयरलाइंस ने कहा, हमें खेद है कि हमारी उड़ान 6ई17, जो मुंबई से इस्तांबुल जाने वाली थी, तकनीकी मुद्दों के कारण देरी का सामना करना पड़ा। दुर्भाग्य से, समस्या को ठीक करने और इसे गंतव्य तक भेजने के हमारे तमाम प्रयासों के बावजूद, हमें अंततः उड़ान रद्द करनी पड़ी।
सूत्रों के मुताबिक, उड़ान में कम से कम तीन बार देरी हुई और यात्रियों को बार-बार विमान में चढ़ाया और उतारा गया। इससे यात्रियों में आक्रोश फैल गया, खासकर छात्रों के एक समूह ने एयरपोर्ट पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। उन्होंने एयरलाइन से टिकट रिफंड या वैकल्पिक उड़ान की व्यवस्था करने की मांग की।
सोशल मीडिया पर भी यात्रियों ने अपनी नाराजगी व्यक्त की। सोनम साइगल नामक एक यात्री ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर लिखा कि उनके भाई 12 घंटे से एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं और इंडिगो स्टाफ का व्यवहार बेहद निराशाजनक है।
उन्होंने बताया कि यात्रियों को बार-बार विमान में बैठाया और उतारा गया, लेकिन स्टाफ की ओर से कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया गया।
एक अन्य यात्री, सचिन चिंतलवाड़ ने इस्तांबुल से वॉशिंगटन के लिए अपनी कनेक्टिंग फ्लाइट छूटने की चिंता जताई, जबकि बीरेश कुमार सिंह नामक एक अन्य यात्री ने इंडिगो की सेवाओं को “बहुत खराब” बताया। इस घटना ने इंडिगो की यात्री सेवाओं पर सवाल खड़े कर दिए हैं और यात्रियों को हुई असुविधा के लिए एयरलाइंस की आलोचना हो रही है।
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