Home jharkhand श्री सुकरा सिंह मुण्डा की अध्यक्षता में जिला परिषद की बैठक हुई

श्री सुकरा सिंह मुण्डा की अध्यक्षता में जिला परिषद की बैठक हुई

46
0
SHARE

राँची, 02.05.2017 –   जिला परिषद सभागार में श्री सुकरा सिंह मुण्डा की अध्यक्षता में जिला परिषद की बैठक की गई। बैठक में मुख्य रूप से उपाध्यक्ष श्रीमती पार्वती देवी सचिव श्री बीरेन्द्र कुमार सिंह , जिला परिषद सदस्य श्री अनिल टाइगर, आरती कुजूर, हाकिम अंसारी, हेमलता उराॅव, अब्दुला अंसारी, अमर उराॅव, एनुल हक, सहित जिला परिषद के सभी सदस्य एवं विभाग के वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।

 बैठक में मुख्य रूप से पेयजल एवं स्वच्छता प्रमण्डल, पथ प्रमण्डल, स्वास्थ्य विभाग, प्राथमिक शिक्षा, जिला परिषद से चल रहे कार्यो, ग्रामीण कार्य विभाग(कार्य मामले) एवं जिला परिषद अंतर्गत चल रहे कार्यो की समीक्षा की गई। साथ ही जिला परिषद से प्रस्तावित योजनाओं को पारित के संबंध मे भी चर्चा एवं समीक्षा की गई।
सभी जिला परिषद के सदस्यों के द्वारा माॅग किया गया कि जिला परिषद के सदस्यो के लिए प्रखण्ड स्तर पर बैठने के लिए व्यवस्था हो।  जिला परिषद अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष     को सरकारी आवास एवं गाड़ी की मांग सर्व सम्मति से प्रस्ताव पास कर सरकार के पास भेजने का निर्णय लिया गया।
जिला परिषद सदस्य अनिल टाईगर ने  सड़क  निर्माण कार्य में विलम्ब होने से नाराजगी व्यक्त किया। सुकरहूटू से भाया गागी तक सड़क निर्माण कार्य होना है।

****

(FJB)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here