Home jharkhand_aas_paas मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने गोपीकान्दर में सड़क दुर्घटना में हुई बसंत...

मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने गोपीकान्दर में सड़क दुर्घटना में हुई बसंत देहरी की मौत को दुःखद बताया है

36
0
SHARE

रांची, 29.01.2018  – मुख्यमंत्री श्री रघुवर दास ने गोपीकान्दर में सड़क दुर्घटना में हुई बसंत देहरी की मौत को दुःखद बताया है। उन्होंने कहा कि दुमका जिला प्रशासन ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के पश्चात सरकारी एंबुलेंस से शव को मृतक के घर तक पहुंचाया तथा उनके परिवार को आर्थिक मदद भी दी गई । मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया में तस्वीर आई है कि पोस्टमार्टम से पहले मृतक के शव पर एक बैनर रखा हुआ है। ये बात संज्ञान में आते ही जिला प्रशासन को जांच के आदेश दिए गए हैं ।

दुमका के उपायुक्त मुकेश कुमार के निदेश पर प्रशिक्षु आईएएस विशाल सागर पूरे मामले की जांच करेंगे। साथ ही, अनुमंडल पदाधिकारी, दुमका एवं अंचल अधिकारी, गोपीकान्दर को निदेशित किया गया है कि मृतक के परिवार को राष्ट्रीय पारिवारिक सुरक्षा योजना अन्तर्गत मिलने वाली आर्थिक मदद तथा अन्य सारी सुविधायें मुहैया कराई जा रही है।

जिला प्रशासन ने बताया कि अस्पताल में बसंत देहरी के संबंधियों के द्वारा ही उनके शव को प्रचार बैनर से ढका गया था। बहरहाल मामले की जांच प्रशिक्षु आई ए एस विशाल सागर कर रहे हैं।

जिला प्रशासन ने यह भी बताया कि हादसे की जानकारी मिलते ही अनुमंडल पदाधिकारी एवं सिविल सर्जन दुमका अस्पताल पहुंचकर मृतक के शव को अविलम्ब पोस्टर्माटम कराने का निदेश दिया। पोस्टर्माटम के उपरांत शव को एम्बुलेंस से उनके आवास तक पहुंचाने की सारी व्यवस्था की गई तथा हर प्रकार की जरूरी सुविधा मुहैया कराई गई।   

****

(FJB)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here