Big meeting at Nadda's residence regarding preparations for Telangana elections, Amit Shah also present

नई दिल्ली 28 फरवरी, (एजेंसी)। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के दिल्ली आवास पर तेलंगाना में होने वाले इसी साल विधान सभा चुनाव की तैयारियों को लेकर एक उच्चस्तरीय समीक्षा बैठक हो रही है।

नड्डा के आवास पर हो रही इस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी मौजूद हैं। बताया जा रहा है कि नड्डा और शाह, दोनों ही तेलंगाना प्रदेश प्रभारी तरुण चुग, तेलंगना प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार और प्रदेश से जुड़े अन्य नेताओं से चुनावी तैयारियों और पार्टी द्वारा चलाए जाने वाले कार्यक्रमों को लेकर फीडबैक ले रहे हैं।

बैठक में केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी, डीके अरुणा, भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के. लक्ष्मण सहित अन्य कई नेता मौजूद हैं। सूत्रों की मानें तो, बैठक में तेलंगना के वर्तमान प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार के कार्यकाल को लेकर भी अहम फैसला होना है।

इसके साथ ही बूथ स्तर तक पार्टी संगठन को मजबूत बनाने के तौर-तरीकों पर भी चर्चा होनी है।

दरअसल, पार्टी का यह मानना है कि कर्नाटक के बाद तेलंगाना, दक्षिण भारत का दूसरा राज्य हो सकता है जहां कमल खिलने की सारी संभवनाएं मौजूद हैं, इसलिए पार्टी पूरी ताकत के साथ तेलंगाना के चुनावी मैदान में उतरना चाहती है।

आपको याद दिला दें कि, पिछले महीने राजधानी दिल्ली में हुई भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार की जमकर तारीफ की थी।

पार्टी को अब यह तय करना है कि उन्हें चुनावों तक प्रदेश अध्यक्ष बनाकर रखा जाए या किसी अन्य बड़ी भूमिका में उनका सदुपयोग किया जाए।

******************************

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *