प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण को लाइव देखने के लिए प्रखण्ड मुख्यालय सहित सभी पंचायत भवनों में टेेलीविजन सेट की व्यवस्था करें

Simdega- DC holds meeting regarding PM's Tour of Jharkhand -finaljustice.inसिमडेगा:- सिमडेगा के उपायुक्त श्री विजय कुमार सिंह ने केरसई प्रखण्ड के प्रखण्ड विकास पदाधिकारी को निदेश दिया कि 24 अप्रैल 2016 को जमशेदपुर में पंचायती राज दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भाषण को लाइव देखने के लिए प्रखण्ड मुख्यालय सहित सभी पंचायत भवनों में टेेलीविजन सेट की व्यवस्था करें। उन्होंने नागरिकों से अपील की है कि 24 अप्रैल को अपराह्न 3ः00 बजे से 5ः30 बजे तक प्रधानमंत्री के उद्बोधन का लाभ उठायें। वे आज समाहरणालय सभागार में आयोजित एक बैठक को संबोधित कर रहे थे।
बैठक में उपायुक्त ने कहा कि स्वच्छ मिशन के तहत् सिमडेगा के केरसई प्रखण्ड को 15 मई 2016 तक पूरी तरह खुले में शौच से मुक्त किया जायेगा। मुखिया समय सीमा के अन्दर योजना बनाकर लक्ष्य को पूरा करें। कार्य में तेजी लायें। उन्होंने कहा कि गुणवता में किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जायेगा। यदि घटिया किस्म की सामग्री या कार्य में कोताही बरती गयी तो उन पर कार्रवाई की जायेगी।
बैठक में उपविकास आयुक्त विजय कुमार मंुजनी, प्रखण्ड विकास पदाधिकारी दिनेश कुमार, दीपशखा तथा यूनिसेफ के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *