Home jharkhand मुख्यमंत्री जनसंवाद केंद्र – सप्ताहभर में नियुक्त करें नहीं तो लापरवाह पदाधिकारी...

मुख्यमंत्री जनसंवाद केंद्र – सप्ताहभर में नियुक्त करें नहीं तो लापरवाह पदाधिकारी के खिलाफ होगी कार्रवाई-तिवारी

38
0
SHARE

रांची, 11.07.2017 – मुख्यमंत्री सचिवालय के संयुक्त सचिव श्री प्रमोद तिवारी ने रांची नगर निगम भंडार कार्यालय, बकरी बाजार में कुली के रूप में कार्यरत मरेया तिर्की के आश्रित पुत्र सन्नी तिर्की को सप्ताहभर में अनुकंपा पर नौकरी देने का निदेश दिया। उन्होंने कहा कि इसमें लापरवाही बरती गई तो दोषी पदाधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। श्री तिवारी मंगलवार को सूचना भवन सभागार में मुख्यमंत्री जनसंवाद केंद्र में दर्ज शिकायतों की साप्ताहिक समीक्षा कर रहे थे। इस दौरान 18 शिकायतों की समीक्षा की गई।

तीन दिनों में कराएं भुगतान

गढ़वा जिले के बेलहारा निवासी प्रवीण तिवारी ब्लड कैंसर से पीड़ित हैं। मुख्यमंत्री सचिवालय के संयुक्त सचिव ने नोडल पदाधिकारी को टीएमएच, मुंबई की सीजीएचएस दर पर तीन दिनों में सहायता राशि उपलब्ध कराने का निदेश दिया।

सप्ताहभर में हटाएं अतिक्रमण

रांची के कचहरी कैंपस के समीप कैसर-ए-हिंद की भूमि पर अतिक्रमण कर लिया गया है। श्री तिवारी ने भूमि सुधार उपसमाहर्ता को सप्ताहभर में अतिक्रमण हटाने का निदेश दिया।

तीन दिनों में दें अनुकंपा पर नौकरी

जामताड़ा जिले के अफजलपुर स्थित मध्य विद्यालय में शिक्षक देवाशीष की  सेवाकाल के दौरान मृत्यु हो गई। श्री तिवारी ने नोडल पदाधिकारी को निदेश दिया कि इनकी आश्रित पत्नी मंदिरा रानी डे को अतिशीघ्र अनुकंपा पर नौकरी दें।

****

(FJB)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here