माननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू ने प्रधानमंत्री जन-धन योजना के अन्तर्गत सुरक्षा बीमा योजना का प्रमाण-पत्र प्रदान किया

Hon'ble Governor presents insurance policy to Rajbhwan Employee-prd-jharkhand-finaljustice.in-1 Hon'ble Governor presents insurance policy to Rajbhwan Employee-prd-jharkhand-finaljustice.inमाननीया राज्यपाल श्रीमती द्रौपदी मुर्मू ने  राजभवन के दरबार हाॅल में अपनी ओर से 130 चतुर्थ वर्ग के कर्मचारियों एवं दैनिक मजदूरों को प्रधानमंत्री जन-धन योजना के अन्तर्गत सुरक्षा बीमा योजना का प्रमाण-पत्र प्रदान किया। राज्यपाल ने रक्षाबंधन के अवसर पर सभी कर्मचारियों को रक्षा सूत्र भी दिया।
इस अवसर पर उपस्थित बैक के अधिकारियों ने कहा कि यह बहुत ही खुशी की बात है कि राजभवन के सभी चतुर्थ,तृतीय वर्ग के कर्मचारियों एवं दैनिक कर्मियों को बीमा सुरक्षा योजना से जोड़ा गया है। इससे हमे योजना के प्रचार-प्रसार के साथ-साथ अन्य लोगों को भी इस योजना से जोड़ने में मदद मिलेगी।
इस अवसर पर राज्यपाल के प्रधान सचिव श्री सुरेन्द्र सिंह मीणा, राजभवन के सभी अधिकारीगण एवं कर्मचारी तथा यूनाईटेड बैंक के उप महाप्रबंधक सह मुख्य क्षेत्रीय प्रबंधक श्री सुषील कुमार शुक्ला, सेन्ट्रल बैंक आॅफ इंडिया के क्षेत्रीय प्रबंधक श्री जे0आर0 दरोध, एल0डी0एम0 बैंक आॅफ इंडिया श्री हरिष कक्कड़,श्रीमती सुलेखा कच्छप,शाखा प्रबंधक श्री गणेष टोप्पो एवं वरीय प्रबंधक युको बैंक श्री बी0 कन्डुलना उपस्थित थे।

News Reporter

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *